UP MURDER : 20 साल के युवक की लड़की से Instagram पे बात करने की वजह से हुई हत्या | जानिए पूरी खबर….

Umang Shrma
2 Min Read

पूर्वोत्तर दिल्ली के गोकलपुरी इलाके में एक 20 वर्षीय व्यक्ति की कथित तौर पर उस लड़की से बात करने के लिए चाकू मारकर हत्या कर दी गई, जिससे उसने Instagram पर दोस्ती की थी।

माहिर उर्फ इमरान का शव बुधवार (27 दिसंबर) को भागीरथी विहार में सड़क किनारे पड़ा मिला था, जिस पर कई वार किए गए थे। माहिर गाजियाबाद का रहने वाला था और मध्य दिल्ली के पहाड़ गंज में एक फ्लेक्स बोर्ड की दुकान पर काम करता था।

पुलिस उपायुक्त (पूर्वोत्तर) जॉय टिर्की ने कहा कि पुलिस ने हत्या के सिलसिले में शुक्रवार सुबह गोकलपुरी से तीन लोगों- Armaan Khan (18) , Faisal Khan (21) और Sameer उर्फ ​​बालू, (19) को गिरफ्तार किया।

“माहिर और अरमान एक लड़की से बात करते थे, जिससे दोनों की दोस्ती Instagram पर हुई थी। कुछ दिन पहले माहिर उस लड़की से मिलने गया था जब उसने उसे वीडियो कॉल पर अरमान से बात करते हुए पाया। जब उसने यह देखा तो माहिर ने गाली दी अरमान,” तिर्की ने कहा।

एक अन्य अधिकारी ने बताया कि इस छोटे से विवाद के बाद अरमान ने लड़की का मोबाइल फोन अपने पास ले लिया और उसे Mahir से बात न करने की धमकी दी। जिस दिन माहिर की हत्या हुई, उस दिन अरमान ने उसे बहाने से बुलाया था कि वह उसे लड़की का फोन देने जा रहा है।

अधिकारी ने कहा, “जब वह मौके पर पहुंचा, तो  Faisal, Armaan और Sameer ने उसकी चाकू से मारकर हत्या कर दी।” पुलिस ने बताया कि तीनों युवक मजदूर हैं और गोकलपुरी में रहते हैं।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *